Africa vs india 2024

Africa Vs India. Cricket  Shorts video

Desi Ladkiyo Ki Gandi Baat | Gandi Shayari | Hot Shayari In Love | Aukat shayari in love

Desi Ladkiyo Ki Gandi baat | Desi girl sexy shayari video | Hot girl Sexy video | Hot Shayari Qoutes | Aukat shayari in love | Aukat Qoutes in love 

Gandi baat shayari


Visit to more- SHAYARI WHATASAPP STATUS ▶https://funnyshayeristatus.blogspot.com/


कहीं अंधेरा तो कहीं शाम होगी मेरी हर खुशी तेरे नाम होगी कभी माँग कर तो देख हमसे ऐ दोस्त होंठों पर हँसी और हथेली पर जान होगी ?


जमाने की नज़र में अकड़ के चलना सीख ले दोस्त ! मोम का दिल ले कर चलेगा तो लोग जलाते रहेंगे !!


कमजोर है वह शक्स जो दोस्त न बना सके उससे भी कमजोर है वह शख्स जो बने हुए दोस्त को गँवा दे ?


अपनी दोस्ती का बस इतना सा असूल है… ज़ब तू कुबूल है तो तेरा सब कुछ कुबूल है ?


आसमान से तोड़ कर तारा दिया है| आलम ए तन्हाई में एक शरारा दिया है| मेरी किस्मत भी नाज़ करती है मुझे पे| खुदा ने दोस्त ही इतना प्यारा दिया है ?


ज़रूरी तो नहीं की शायरी वो ही करे जो इश्क में हो दोस्ती भी कुछ ज़ख्म बेमिसाल दिया करती है ?


देना हो साथ तो जिंदगी भर का देना ऐ दोस्त लम्हों का साथ तो जनाजा उठाने वाले भी दिया करते है !!


दोस्ती और दुश्मनी मजेदार हैं बस निभाने का दम होना चाहिए ?


बेशक थोड़ा इंतजार मिला हमको पर दुनिया का सबसे हसीं यार मिला हमको न रही तमन्ना अब किसी जन्नत की तेरी दोस्ती में वो प्यार मिला हमको ?


जो तू चाहे वो तेरा हो रोशन रातें और खूबसूरत सवेरा हो जारी रहें हमारी दोस्ती का सिलसिला कामयाब हर मंजिल पर दोस्त मेरा हो ?


चाहे दुश्मन मिलें चार या चार हजार सब पर भारी पड़ेंगे मेरे जिगरी यार ?


अगर रखता हूँ ताल्लुक तो निभाता हूँ जिंदगी भर मुझसे बदले नहीं जाते रिश्ते लिबासो की तरह ?


शायद फिर वो तक़दीर मिल जाये जीवन के वो हसीं पल मिल जाये चल फिर से बैठें वो क्लास कि लास्ट बैंच पे शायद फिर से वो पुराने दोस्त मिल जाएँ ?


कुछ खोये बिना हमने पाया है कुछ मांगे बिना हमें मिला है नाज़ है हमें अपनी तक़दीर पर जिसने आप जैसे दोस्त से मिलाया है ?


ऐ खुदा अपनी अदालत में मेरी ज़मानत रखना; मैं रहूँ ना रहूँ मेरे दोस्तों को सलामत रखना ?


बुरे वक़्त में भी एक अच्छाई होती है जैसे ही ये आता है फ़ालतू के दोस्त विदा हो जाते है ?


क्या बात है. सभी बड़े चुप चाप से बैठे हो कोई बात दिल पे लगी है या दिल लगा बैठे हो ?


दुश्मन बने दुनिया तो इतना याद रखना मेरे दोस्त तेरा यार जिन्दा है तो तेरा हथियार जिन्दा है ?


छोड़ दी सारी खाव्हिश जो तुझे पसंद ना थी ए दोस्त तेरी दोस्ती ना सही पर तेरी ख्वाहिश आज भी पूरी करते है ?


सोचा था न करेंगे किसी से दोस्ती! न करेंगे किसी से वादा! पर क्या करे दोस्त मिला इतना प्यारा की करना पड़ा दोस्ती का वादा ?


हम सल्लतन्नत देखके दोस्ती नही करते ओर परिणाम सोच के दुश्मनी नही करते ?


पी लेते है हम एक दुसरे कि झूठी सिगरेट भी कयुँकि दोस्ती किसी मजहब का मोहताज नही होती ?


हस के चल दूँ मैं कांच के टुकडो पर अगर दोस्त कह दे की ये तो मेरे बिछाए हुए फूल हैं ?


कौन होता है दोस्त? दोस्त वो जो बिन बुलाये आये बेवजह सर खाए जेब खाली करवाए कभी सताए कभी रुलाये मगर हमेशा साथ निभाए ?


हम वक्त और हालात के साथ शौक बदलते हैं दोस्त नही ?


करनी है खुदा से गुजारिश तेरी दोस्ती के सिवा कोई बंदगी न मिले हर जनम में मिले दोस्त तेरे जैसा या फिर कभी जिंदगी न मिले ?


एक सच्चा दोस्त कभी आपके रास्ते में नहीं आता जब तक कि आप गलत रास्ते पे ना जा रहे हों ?


कभी मिल सको तो इन पंछियो की तरह बेवजह मिलना ए दोस्त वजह से मिलने वाले तो न जाने हर रोज़ कितने मिलते है ?


कितनी छोटी सी दुनिया है मेरी एक मै हूँ और एक दोस्ती तेरी ?


अगर मिलती मुझे एक दिन कि बादशाही तो ए दोस्तों ! मेरी रियासत में तुम्हारी तस्वीर के सिक्के चलते ?


दोस्त एक ऐसा चोर होता है.. जो आंखो से आंसू चेहरे से परेशानी दिल से मायुसी जिंदगी से दर्द और हाथों की लकीरों से मौत तक चुरा लेता है ?


जगह ही नहीं है दिल में अब दुश्मनों के लिए कब्ज़ा दोस्तों का कुछ ज्यादा ही हो गया है ?


कुछ दोस्त खजाने की तरह होते है मन करता है की जमीन में गाड़ दूँ ?

कुछ दोस्त सीधे सादे भी अच्छे नहीं लगते और कुछ कमीने जान से भी प्यारे होते है ?


कैसे छोड़ दु उन बिगड़े दोस्तो का साथ जिनको बिगाड़ा भी मैने ही है ?

छू ना सकूं आसमान तो ना ही सही दोस्तों आपके दिल को छू जाऊं बस इतनी सी तमन्ना है ?


खुश नसीब होते है वो लोग जिनके दोस्त कहते है की परेशान मत हो मैं हूँ ना तुम्हारे साथ ?


मैंने कहा जमीन पर आकर मेरे दोस्त से तो मिल तु भी उस पर फ़ना हो जाएगा ?


कौन कहता है की दोस्ती बराबरी में होती है सच तो ये है की दोस्ती में सब बराबर होते है ?


क्या सिर्फ इतना ही प्यार था हम सब में यारो साथ बैठना छोड़ दिया तो याद करना भी छोड़ दिया ?


खुदा ने कहा दोस्ती न कर दोस्ती में तु खो जायेगा ?


गम को भुलाने का कोई जरिया होना चाहिए जो समझे जज्बात वैसा दोस्त होना चाहिए ?


गम बांटने की चीज़ तो नहीं फिर भी दोस्तों एक दूसरे के हाल से वाकिफ भी रहा करो ?


इन बारिशों से दोस्ती अच्छी नहीं दोस्त कच्चा तेरा मकान है कुछ तो ख्याल कर ?


हम ना बदलेंगे वक्त की रफ़्तार के साथ हम जब भी मिलेंगे अंदाज पुराना होगा ?


उम्र और ज़िन्दगी में बस फ़र्क इतना है जो दोस्तों के बिना बीती वो उम्र और जो दोस्तों के साथ गुज़री वो ज़िन्दगी ?


दुश्मन के सितम का खौफ नहीं हमको हम तो दोस्तों के रूठ जाने से डरते हैं ?


ऐ खुदा अपनी अदालत में मेरी ज़मानत रखना मैं रहूँ ना रहूँ मेरे दोस्तों को सलामत रखना ?

दोस्त को दौलत की निगाह से मत देखो वफा करने वाले दोस्त अक्सर गरीब हुआ करते हैं ?


आँखों में दोस्तो जो पानी है हुस्न वालों की ये मेहरबानी है आप क्यों सर झुकाए बैठे हैं क्या आपकी भी यही कहानी है


भूखे से ज्यादा भोजन का स्वाद कोई नही जान सकता वैसे ही सच्चे मित्र का महत्व संकट में फँसा व्यक्ति ही जान सकता है ?


आप भले ही करोड़ों की जायदाद के मालिक हो पर शाम को चार दोस्त आपका इन्तजार ना करे तो आप गरीब ही हो ?


दोस्त और शिष्टाचार आपको वहां ले जायेंगे जहाँ धन नहीं ले जा पायेगा ?


मित्रता दो शरीरों में रहने वाली एक आत्मा है ?


मित्र वो होता है जो आपको जाने और आपको उसी रूप में चाहे ?


सच्ची दोस्ती एक अच्छे स्वास्थ की तरह है खोने पर ही उसकी महत्वता पता चलती है ?


दम नहीं किसी में जो मिटा सके हमारी दोस्ती को जंग तलवारो को लगती है मजबूत इरादों को नही ?


तेरी दोस्ती के दीवाने है इसीलिए हाथ फैला दिया ए दोस्त वरना हम तो खुद की ज़िन्दगी के लिए भी दुआ नहीं करते ?


जो दोस्त कमीने नहीं होते वो कमीने दोस्त ही नहीं होते ?


जो आपको सही रास्ता ना दिखाए वो दोस्ती दुश्मनी से भी ज्यादा खतरनाक होती है ?


बुरे वक़्त में भी एक अच्छाई होती है जैसे ही ये आता है…. फ़ालतू के दोस्त विदा हो जाते है ?


फूलों की दोस्ती से काँटों की दोस्ती अच्छी है जो हमें कठिन से कठिन रास्तों पर चलने की प्रेरणा देती है ?


झूठ बोलकर दोस्त बनाने से सच बोलकर दुश्मन बनाना बेहतर है ?


बचपन में मेरे दोस्तों के पास घड़ी नही थी लेकिन समय सबके पास था। आज सबके पास घड़ी है पर समय नहीं ?


दोस्तों से बिछड़ के यह एहसास हुआ ग़ालिब थे तो कमीने लेकिन रौनक भी उन्हीं से थी ?


दोस्ती कभी ख़ास लोगों से नहीं होती जिनसे हो जाती है वही लोग ज़िन्दगी में ख़ास बन जाते है ?


बहन उम्र भर कि दोस्त कि तरह होती है ?


यदि आपके सौ मित्र भी हैं तो भी कम हैं उन्हें निरंतर और बढ़ाओ। यदि आपका एक शत्रु है तो बहुत ज्यादा है उसे और घटाओ ?


प्यार की कमी को पहचानते हैं हम दुनिया के गमों को भी जानते हैं हम आप जैसे दोस्त का सहारा हैतभी तो आज भी हंसकर जीना जानते हैं हम ?

Romantic WhatsApp status video download ▶https://funnyshayeristatus.blogspot.com/
तलाश हे एक ऐसे सख्स की जो आँखों में उस वक्त दर्द देख ले; जब दुनिया हमसे कहती हे ‘ क्या यार तुम मुस्कुराते बहुत हो ?


एक सच्चा मित्र हज़ारों रिश्तेदारों से अच्छा है ?


हँसमुख चेहरा एक जादुई आकर्षण हैं जो हर किसी को मोह लेता है और मित्र बनाता है ?


दोस्त को दौलत की निगाह से मत देखो वफा करने वाले दोस्त अक्सर गरीब हुआ करते हैं ?


लोग कहते हैं ज़मीं पर किसी को खुदा नहीं मिलता शायद उन लोगों को दोस्त कोई तुम-सा नहीं मिलता ?


सुदामा ने कृष्ण से पुछा “दोस्ती” का असली मतलब क्या है ? कृष्ण ने हंसकर कहा जहाँ “मतलब” होता है वहाँ दोस्ती कहाँ होती है ?


दरवाजें बड़े करवाने है मुझे अपने आशियाने के क्यूंकि कुछ दोस्तो का कद बड़ा हो गया है चार पैसे कमाने से ?


जीस दीन जीस गली में मेरे दोस्तों का झगड़ा होगा
उसदीन उस गली में मेरे हजारो दोस्तों का मेला होगा ?


जिसको बसना है ज़न्नत में वो बेशक़ जाकर बसे अपना तो आशियाना दोस्तों के दिल में है ?


जिन्दगी आप की ही नवाजिश है वरना ऐ दोस्त हम तो मर गये होते ?


जब दोस्त बना के काम हो सकता हो तो दुश्मनी क्यूँ बढ़ाए ?


किसी रोज़ याद न कर पाऊँ तो खुदगर्ज ना समझ लेना दोस्तो छोटी सी इस उम्र में परेशानियां बहुत है ?


किसने कहा की मेरे दिल में मेहमान बन के आया कर ऐ दोस्त ये तेरी सल्तनत है जब भी आए सुलतान बन के आया कर ?


कभी दिल टूटे तो बताना दोस्त थोडा वहूत वेल्डिंग हम भी जानते है ?


ऐ खुदा रास्ते थोड़े आसान कर देना साथ देने वाले मेरे दोस्त बिछड़ने लगे है ?


एक दोस्त है कच्चा पक्का सा एक झूट है आधा सच्चा सा ?


एक दिन बादशाह जरूर बनूँगा पर प्यार के लिए नहीं अपने यार के लिए ?


एक अकेला गुलाब मेरा बगीचा हो सकता है एक अकेला पर सच्चा दोस्त मेरी दुनिया ?


उसने एक बार ही कहा की दोस्त हूँ फिर मैंने भी कभी नहीं कहा की व्यस्त हूँ ?


उदास कर देती है दोस्तों हर शाम मुझे ऐसा लगता जैसे कोई भूल रहा हो मुझे ?


इतिहास के हर पन्ने पर लिखा है की दोस्ती कभी बड़ी नहीं होती निभाने वाले हंमेशा बड़े होते है ?


अगर तुम्हारे पास एक भी सच्चा दोस्त नहीं तो यकीन मानिये तुमसे गरीब दुनिया में कोई नहीं ?


अगर दोस्त ना मिलते तो कभी यकीन नहीं होता की अजनबी लोग भी अपनों से ज्यादा प्यारे हो सकते है ?


अगर दोस्त बनाना तुम्हारी कमजोरी है तो तुम दुनिया के सबसे ताकतवर इंसान हो ?


अगर मिलती मुझे एक दिन की बादशाही तो ए दोस्तो मेरी रियासत में तुम्हारी तस्वीर के सिक्के चलते ?


अच्छी किताबे और सच्चे दोस्त तुरंत समझ में नहीं आते पर काम जरुर आते है ?


अच्छे दोस्तो की तलाश तो कमजोर दिल वालो को होती है बडे दिल वाले तो हर दोस्त को अच्छा बना लेते है ?

▶▶▶▶▶▶▶▶▶▶▶▶▶▶▶▶▶▶▶▶▶▶

Love feeling whatsapp status video download ▶https://funnyshayeristatus.blogspot.com/


Aukat shayari in love,  Akad shayari,  aukat Qoutes in love,  Hindi aukat shayari,  okat shayari,  Dosti shayari,  friends attitude shayaryi, 2 line shayari,  dosti shayari in hindi,  Sachhi dosti shayari,  new aukat shayari in love,  new aukat Qoutes in love,  FB shayeri status,  Instrogram shayari status
▶▶▶▶▶▶▶▶▶▶▶▶▶▶▶▶▶▶▶▶▶▶

▶  गुमान न कर अपने दिमाग पे मेरे दोस्त जितना तेरा दिमाग हे उतना तो मेरा दिमाग खराब रेहता हे !!


शेर के पाँव में अगर काँटा चुभ जाए… तो उसका ये मतलब नहीं की अब कुत्ते राज करेंगे..


मैं बंदूक और गिटार दोनों चलाना जानता हूं तय तुम्हे करना है की आप कौन सी धुन पर नाचोगे.


फलक को ज़िद है जहाँ बिजलियाँ गिराने की… हमारी भी जिद है वहीँ आशियाँ बनाने की !



गुलामी तो तेरे इश्क की हे वरना  ये दिल कल भी नवाब था और आज भी हे.



मेरी खामोसी को कमजोरी ना समझऐ काफिर  गुमनाम समन्दर ही खौफ लाता है ।


सूखे होंटों पे ही होती हैं मीठी बातें प्यास जब बुझ जाये तो लहजे बदल जाते हैं ?

Hot shayari Qoutes in love ▶
https://funnyshayeristatus.blogspot.com/


गूलाम हूं अपने घर के संस्कारों का .. वरना मै भी लोगों को उनकी औकात दिखाने का हूनर रखता हुं


राज तो हमारा हर जगह पे है...। पसंद करने वालों के दिल में ; और नापसंद करने वालों के दिमाग में /


हिंदुस्तान में जब लड़कियों के पास कुछ करने के नहीं होता तो वो अक्सर अपना मूड खराब कर लेती है /


भाई की पहोंच #दिल्ली से लेकर▶ कब्रस्तान तक हैं आवाज दिल्ली तक जाती हैं ओर ▶दुश्मन कब्रस्तान तक ।


बना दो वज़ीर मुझे भी इश्क़ की दुनिया का दोसतों वादा है मेरा हर बेवफा को सजा ऐ मौत दूंगा


न कहा करो हर बार की हम छोड़ देंगे तुमको न हम इतने आम हैं न ये तेरे बस की बात है.


गुनाह करके सजा से डरते है ज़हर पी के दवा से डरते है. दुश्मनो के सितम का खौफ नहीं हमे हम तो दोस्तों के खफा होने से डरते है


खरीद लेंगे सबकी सारी उदासियाँ दोस्तों ! सिक्के हमारे मिजाज़ के चलेंगे जिस रोज


इतने अमीर तो नहीं कि सब कुछ खरीद लें...पर इतने गरीब भी नहीं हुए कि खुद बिक जाएँ


मेरी फितरत में नहीं अपना गम बयां करना अगर तेरे वजूद का हिस्सा हूँ तो महसूस कर तकलीफ मेरी


भले ही अपने ख़ास दोस्त कम हैं... पर जितने भी है nuclear bomb हैं


अपने कमाए हुए पैसों से खरीदो शौक अपने आप कम हो जायेंगे


नफरत के बाज़ार में जीने का अलग ही मज़ा है  लोग रुलाना नहीं छोड़ते हम हसना नहीं छोड़ते


हम अपना ‪status‬ दिलो पर ‪update‬ करते है ‪WhatsApp पर नहीं.


मुश्किल परिस्थितियों मैं मनुषय को सहारे की आवश्यकता होती है....सलाह की नही


मुझे इतना भी मत घुमा ए जिंदगी मै शहर का शायर हूँ  “MRF का टायर” नही


अच्छे होते हैं बुरे लोग...जो अच्छा होने का नाटक तो नहीं करते


  मुश्किल परिस्थितियों मैं मनुषय को सहारे की आवश्यकता होती है....सलाह की नहीं


दुश्मनों से मोहब्बत होने लगी है... जब से अपनों को अजमाते चले गए


न कहा करो हर बार की हम छोड़ देंगे तुमको न हम इतने आम हैं न ये तेरे बस की बात है.


अगर तुम समझ पाते मेरी चाहत की इन्तहा.....तो हम तुमसे नही.... तुम हमसे मोहब्बत करते


नाम इसलिए उँचा हैं..हमारा... क्योंकि......हम 'बदला लेने की नही 'बदलाव लाने की सोच रखते हैं


जीत हासिल करनी हो तो काबिलियत बढाओ । किस्मत की रोटी तो कुत्तों को भी नसीब हो जाती है


हमारे जीने का तरीका थोड़ा अलग है हम उमीद पर नहीं अपनी जिद पर जीते है


पाना है मुक्काम ओर मुक्काम अभी बाकी है अभी तो जमीन पै आये है असमान की उडान बाकी है


अकड़ती जा रही हैं हर रोज गर्दन की नसें आज तक नहीं आया हुनर सर झुकाने का


Attitude तो बचपन से है जब पैदा हुआ तो डेढ़ साल मैंने किसी से बात नही की


वो लाख तुझे पूजती होगी मगर तू खुश न हो ऐ खुदा.. वो मंदिर भी जाती है तो मेरी गली से गुजरने के लिए


भीङ में खङा होना मकसद नहीं हैं मेरा बलकि भीङ जिसके लिए खडी है वो बनना है मुझे


वो आईना देख मुस्कुरा के बोली... बेमौत मरेगा मुझ पर मरने वाला


चुपचाप चल रहे थे.. हम अपनी मंजिल की तरफ.. फिर रस्ते में एक ठेका पड़ा.. और हम गुमराह हो गए


ऐ जीन्दगी जा ढुंड॒ कोई खो गया है मुझ से. अगर वो ना मिला तो सुन तेरी भी जरुरत नही मुझे


My office Setups

Mic = boya BYM1  ▶https://amzn.to/3n9nDWq

Mobile = OPPO F17 Pro▶https://amzn.to/2Kc0PGV

Laptop = Hp 10th gen Intel core▶https://amzn.to/2VYsNsj

Laptop Carry Bag ▶https://amzn.to/3m5WSRk

Tripod ▶ https://amzn.to/3n4ny6k

Headphone!  ▶ https://amzn.to/375Ibtb

Chair ▶ https://amzn.to/3gAzqus

Watch ▶ https://amzn.to/2K97EJ9

Office Shoe ▶ https://amzn.to/2K5IE5z

leather Belt ▶ https://amzn.to/34hmQvd

Jacket ▶ https://amzn.to/2W3BYHM






Stay Connected To Special Media
--------------------------------------------------------------------

YouTube ▶   https://m.youtube.com/c/FunnyShayariStatus

Twitter ▶  @funnyshayarist1

Instagram ▶ https://instagram.com/funnyshayaristatus

Facebook  ▶  https:/facebook.com/aayat.choudhary.988373

Pinterest ▶  Funny shayari status 'fss'

Blogs ▶  https://funnyshayeristatus.blogspot.com/


Reading This Article

बेखौफ मुस्कुराते रहो जो जलता है उसे जलाते रहो attitude shayari 2024 sad shayari qoutes

अधिक को english मे क्या बोलेंगे