बेखौफ मुस्कुराते रहो जो जलता है उसे जलाते रहो attitude shayari 2024 sad shayari qoutes

Image
❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️  Zindagi में एक ऐसा इंसान Jarur होना चाहिए, जो हाल पूछे तो उसे Sach बताया जा सके..! ❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️ धोखा खाने वाला उतना नहीं गँवाता जितना धोखा देने वाला गँवाता है. ❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️ कुछ लोग अपनी अकड़ कि वजह से कीमती रिश्ते खो देते हैं  और कुछ लोग रिश्ते बचाते बचाते अपनीकदर खो देते हैं ❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️ बेखौफ मुस्कुराते रहो    जो जलता है उसे जलाते रहो ❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️

2022 sad Shayari Qoutes in Hindi | Love Sad Shayari sms | love shayari Qoutes

 

आंसू शायरी


 अभी से क्यों छलक आये तुम्हारी आँख में आँसू, 

 अभी छेड़ी कहाँ है दास्तान-ए-ज़िंदगी मैंने। 

🥀🥀🥀🥀🥀🥀🥀🥀🥀🥀🥀🥀🥀🥀🥀🥀

 मुझे मालूम है तुमने बहुत बरसात देखी है, 

 मगर मेरी इन्हीं आँखों से सावन हार जाता है। 

🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷

 लगता है मैं भूल चुका हूँ मुस्कुराने का हुनर 

 कोशिश जब भी करता हूँ आँसू निकल आते हैं। 

 🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁

 तैयार रहते हैं आँसू मेरी पलकों पे अक्सर, 

 तेरी यादों का कोई वक़्त मुक़र्रर जो नहीं है। 

🌼🌼🌼🌼🌼🌼🌼🌼🌼🌼🌼🌼🌼🌼🌼🌼

 अश्क़ ही मेरे दिन हैं अश्क़ ही मेरी रातें, 

 अश्कों में ही घुली हैं वो बीती हुयी बातें। 

 🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹

 किसी को बताने से मेरे अश्क़ रुक ना पायेंगे, 

 मिट जायेगी जिंदगी मगर ग़म धुल न पायेंगे। 

 🏵️🏵️🏵️🏵️🏵️🏵️🏵️🏵️🏵️🏵️🏵️🏵️🏵️🏵️🏵️🏵️

 एक आह पे मेरी गिरते थे जिनके हजारो आँसू, 

 आज वो भी मेरे ज़ख्मों पे मुस्कुराने लगे। 

 🌻🌻🌻🌻🌻🌻🌻🌻🌻🌻🌻🌻🌻🌻🌻🌻

 जब भी गुजरे हुए लम्हों की याद आएगी, 

 होंठ सी लूँगा मगर आँख तो भर आएगी। 

 💮💮💮💮💮💮💮💮💮💮💮💮💮💮💮💮

 राह तकते हुए जब थक गई मेरी आँखें, 

 फिर तुझे ढूँढने मेरी आँख के आँसू निकले। 

 🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷

 काश आँसुओ के साथ यादें भी बह जाती, 

 तो एक दिन तसल्ली से बैठ कर रो लेते। 

 🥀🥀🥀🥀🥀🥀🥀🥀🥀🥀🥀🥀🥀🥀🥀🥀🥀

 जिस तरह हँस रहा हूँ मैं पी पी के गर्म अश्क. 

 यूँ दूसरा हँसे तो कलेजा निकल पड़े। 

 💐💐💐💐💐💐💐💐💐💐💐💐💐💐💐💐💐

 मेरी आँखों में आँसू नहीं बस कुछ नमी है, 

 वजह तू नहीं बस तेरी ये कमी है। 

🌻🌻🌻🌻🌻🌻🌻🌻🌻🌻🌻🌻🌻🌻🌻🌻🌻

 क्यूँ बदला हुआ है आज मेरे आँसुओ का रंग, 

 क्या दिल के ज़ख्म का कोई टाँका उधड़ गया। 

 🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁

 एक तमन्ना जगी है इस मायूस दिल में आज, 

 आँसू के साथ हर एक ख्वाब भी बह जाए। 

 🥀🥀🥀🥀🥀🥀🥀🥀🥀🥀🥀🥀🥀🥀🥀🥀🥀

Reading This Article

बेखौफ मुस्कुराते रहो जो जलता है उसे जलाते रहो attitude shayari 2024 sad shayari qoutes

अधिक को english मे क्या बोलेंगे